पहले डाक्टर ने महिला से बनाए संबंध, उसके बाद किया ऐसा काम पैरों तले खिसकी जमीन


थाना-बी डिविजन की पुलिस के प्रभारी सुखबीर सिंह ने विगत 2 दिन पूर्व शहीद उधम सिंह नगर सुल्तान विंड रोड की ग्राउंड में झाड़ियों के पास एक चादर में लिपटा हुआ शव बरामद कर अमनदीप कौर की माता रजवंत कौर पत्नी मनजीत सिंह, निवासी गांव जलाल उस्मा तहसील बाबा बकाला, जिला अमृतसर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। अमनदीप कौर 4 वर्षों से शहीद उधम सिंह नगर में किराए के मकानों में रह रही थी। दो महीने पहले अमनदीप कौर के सविंदर सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ डॉक्टर मान से अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। हैप्पी उर्फ डॉक्टर मान कोट मित सिंह तरनतारन रोड, अमृतसर पर मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने छापामारी कर आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गर्भपात के दौरान हुई थी अमनदीप कौर की मौत
बता दें कि अमनदीप कौर की शादी 10 साल पहले बिक्रमजीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह, निवासी हरगोविंदपुर, जिला गुरदासपुर से हुई थी। अमनदीप कौर का अक्सर घर वालों के साथ झगड़ा होता रहता था। 4 वर्ष से वह शहीद उधम सिंह नगर में अलग-अलग किराए के मकानों में रह कर अपना गुजारा कर रही थी। 2 महीने पूर्व उसके संबंध सुखविंदर सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ डॉक्टर मान से बन गए, जिसके बाद अमनदीप कौर गर्भवती हो गई। उसका गर्भपात करवाने के लिए आरोपी अपने निजी अस्पताल में ले गया, जहां पर उसने जो दवाइयां खिलाई, उससे अमनदीप कौर की हालत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई। उसकी लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए आरोपी ने शहीद उधम सिंह नगर की ग्राउंड में झाड़ियों के पास फेंक दिया।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया जाल
एडीसीपी सिटी-1 जगजीत सिंह वालिया की देख-रेख में आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। डीएसपी जसप्रीत सिंह, थाना प्रभारी सुखबीर सिंह और पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और मामले की गहराई से जांच की जाएगी। जिस व्यक्ति ने भी आरोपी की मदद की होगी, उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY