टीचर ने 8 वर्षीय छात्र को छड़ी से पीटा, टीचर ने आरोपों को नकारा


eight year student beaten with stick by Teacher at Hoshiarpur

फगवाड़ा-होशियारपुर मार्ग पर स्थित गांव खनौड़ा के सरकारी प्राईमरी स्कूल में चौथी कक्षा में पढने वाले 8 वर्षीय छात्र चेतन सिंह के परिजनों ने स्कूल अध्यापक पर बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। चेतन की हालत खराब होते देख सोमवार सायं 7 बजे के करीब परिजन उसको लेकर मैडीकल कराने सिविल अस्पताल होशियारपुर पहुंचे। ड्यूटी पर तैनात मैडीकल टीम के अनुसार चेतन की पीठ पर छड़ी के निशान बने हुए हैं।

सिविल अस्पताल होशियारपुर में उपचाराधीन चेतन की मां मंजीत कौर व पिता सुखदेव सिंह ने आरोप लगाया कि उक्त मैडम अक्सर बच्चों की बेरहमी से पिटाई किया करती है। सोमवार 2 बजे के करीब चेतन स्कूल से घर लौटते ही गुमसुम थाष आते ही बिस्तर पर लेट गया। बार-बार पूछने पर उसने बताया कि मैडम ने पिटाई की है। जब चेतन के कपड़े को हटाया तो पीठ पर लाल-लाल निशान देख हम लोग मैडम के पास शिकायत लेकर गए। मैडम ने साफ तौर पर कहा कि आपका बच्चा पढ़ने में काफी कमजोर है। पिटाई करने से मैडम ने साफ तौर पर इंकार कर दिया।

हैडमास्टर ने दिया यह जवाब

जब इस संबंध में खनौड़ा प्राईमरी स्कूल के हैडमास्टर सोमनाथ से पूछा तो उन्होंने कहा कि 12 बजे तक मैं स्कूल में था, तब तक ऐसी कोई घटना नहीं घटी थी। डेढ़ बजे के करीब जब वह दोबारा स्कूल पहुंचे तो न ही कोई बच्चा और न ही कोई स्टाफ ने कोई शिकायत की। यदि परिजन आरोप लगा रहे हैं तो मंगलवार सुबह स्कूल खुलते ही वह इस मामले की जरूर जांच करेंगे।

  • 231
    Shares

LEAVE A REPLY