लुधियाना में फिर से हुई इंसानियत शर्मसार, 5 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या – आरोपी गिरफ्तार


Rape with Child

महानगर में दिन प्रतिदिन महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएँ हो रही है जिससे इंसानियत शर्मसार हो जाये ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें गांव जंडयाली में जरनैल सिंह के वेहड़े में खेल रही 5 साल की बच्ची को उसी वेहड़े में पहली मंजिल पर रहने वाला युवक शराब के नशे में धुत्त होकर अपने कमरें में ले गया, जहां दुष्कर्म करने के बाद सांस रोककर बच्ची की हत्या कर दी। पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया, जहां वीरवार को उसका पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएगा। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान अरविंद्र यादव (21) के रूप में हुई है।

जानकारी देते 5 साल की बच्ची के पिता ने बताया कि वह एक फैक्टरी में प्राइवेट नौकरी करता है और उसके 2 बच्चें थे। लगभग 5 वर्ष पहले परिवार सहित उक्त वेहड़े में किराये पर रहने आया था। बुधवार दोपहर लगभग 1 बजे पत्नी मंगला डेढ वर्षीय बेटे और 5 वर्षीय बेटी के साथ कमरें में सोने चली गई। लगभग 3 बजे उठकर देखा तो बच्ची कमरे से गायब थी, जिसके बाद उसकी तालाश शुरू की तो 1 घंटे बाद उन्हें हत्या का पता चल गया।

पुलिस के अनुसार वेहड़े में 14 क्वाटर बने हुए हैं, उक्त आरोपी 1 क्वार्टर में अपने मां-बाप के साथ रहता था और लेबर का काम करता है। मां-बाप लगभग 4 दिन पहले यू.पी. किसी रिश्तेदार की शादी में भाग लेने गए थे, जिस कारण बेटा कमरे में अकेला रह रहा था। बुधवार सुबह काम पर नहीं गया और कमरे में बैठकर शराब पी, जिसके बाद वेहड़े में खेल रही बच्ची को बातों में लगाकर अपने कमरे में ले आया और उससे दुष्कर्म कर डाला, जिसके बाद वह डर गया और बच्ची की हत्या कर दी।

आरोपी कमरे को लॉक लगा मां के साथ रहा ढूंढता

पुलिस के अनुसार हत्या के बाद आरोपी अपने कमरे को लॉक लगाकर बाहर वेहड़े में आकर बैठ गया, जब मां बच्ची को ढूंढ रही थी तो उन्हें गुमराह करने के लिए कहता रहा कि उसे कोई उठाकर भी ले जा सकता है। इसी दौरान वेहड़े का मालिक भी आ गया और सभी कमरों की तालाशी ली, लेकिन बच्ची का कुछ पता न चल सका, जब उक्त आरोपी को अपने कमरें की तालाश दिलवाने को कहा तो उसने भागने का प्रयास किया। शक होने पर जब उसे दबोचकर कमरा खुलवाया तो बच्ची का शव अंदर पड़ा हुआ था।

  • 122
    Shares

LEAVE A REPLY