पैक्ट बंद सामान खाने वाले हो जायें सावधान – इस जगह नमकीन के पैकेट में निकली तली हुई छिपकली, नमकीन खाने से युवक बीमार


पलवल रेलवे रोड स्थित किराना दुकान से एक युवक ने नमकीन का पैकेट खरीदा, जिसमें मृत छिपकली का टुकड़ा पाया गया। लेकिन युवक तब तक आधी से ज्यादा नमकीन खा चुका था, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर किराना दुकान संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पलवल के गांव ताराका निवासी भारत भूषण ने बताया कि गत पांच सितंबर को उसने रेलवे रोड स्थित भारद्वाज किराना स्टोर से कोल्ड ड्रिंक, दस रुपए का चिप्स का पैकेट और 20 रुपए का नमकीन का पैकेट खरीदा था। पीड़ित और उसका साथी कोल्ड्र ड्रिंक के साथ चिप्स-नमकीन खा रहे थे। युवक ने नमकीन का पैकेट खोला और नमकीन खाने लगा। करीब आधे से ज्यादा नमकीन खाने के बाद युवक को मृत छिपकली का टुकड़ा पैकेट में निकला। इसे देखकर युवक के होश उड़ गए।

युवक पैकेट को लेकर किराना दुकान संचालक के पास गया। उसने कहा कि पैकेट उनके पास सीलबंद आते हैं और सीलबंद ही आप को दिया है। आप पैकेट पर लिखे हुए फोन नंबर पर अपनी शिकायत करें। युवक ने पैकेट पर लिखे नंबर पर भी संपर्क किया, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। फोन पर पीड़ित से कहा गया कि नमकीन खाते हो तो देखकर खाया करो।

वहीं, थोड़ी देर बाद युवक को उल्टी आने लगी तो उसका साथी उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकोंं ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। वहां पीड़ित का उपचार किया गया। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़ित ने लिखित शिकायत पुलिस को दी।

कैंप थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत पर किराना स्टोर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। स्टोर संचालक ने यदि पैकेट खुला हुआ दिया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यदि उसने पैकेट बंद दिया है तो नमकीन निर्माता कंपनी के संचालक के खिलाफ कार्रवाई होगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY