पिता की पसंद के अपार्टमेंट में गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहे टाइगर श्रॉफ


टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में मुम्बई के बांद्रा इलाके में माउंट मेरी इलाके में वास्तु हाइट्स अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर लिया है. कुछ लोगों का कहना है कि टाइगर इस फ्लैट में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ क्वालिटी टाइम बिता

खबर है कि टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में मुम्बई के बांद्रा इलाके में माउंट मेरी इलाके में वास्तु हाइट्स अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर लिया है. कुछ लोगों का कहना है कि टाइगर इस फ्लैट में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस फ्लैट में दिशा पटानी ही रहती हैं. कभी टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी इसी अपार्टमेंट में रहा करते थे.

टाइगर यहां बचपन में रहते थे
इस वास्तु हाइट्स बिल्डिंग में कभी जैकी श्रॉफ रहते थे. टाइगर का बचपन में काफी समय यहां बीता है. ऐसे में इस बिल्डिंग के कहां पर क्या है इस बारे में टाइगर श्रॉफ अच्छे से जानते हैं. टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बागी 2’ की सक्सेस का काफी मजा लेते नजर आ रहे हैं. टाइगर अपने डांस और फिटनेस के चलते अक्‍सर अपने फैंस को एंटरटेन करते नजर आते हैं.

खरीदा नया ड्यूप्लेक्स
इन दिनों टाइगर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में काफी व्यस्त होने के बाद भी, अपनी फैमली को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. टाइगर श्रॉफ ने मुंबई में एक ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. यह अपार्टमेंट 8 बेडरूम का है और इसकी कीमत लगभग 56 करोड़ रुपये बताई जा रही है. टाइगर श्रॉफ ने यह घर मुंबई के वर्ली इलाके में खरीदा है. टाइगर अपने इस नए आशियाने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और इसे कैसे सजाना है यह भी टाइगर ने सोच लिया है. वह फिलहाल अपने नए घर के रिनोवेशन पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. अपने घर के इंटीरियर की जिम्मेदारी उन्होंने एक्टर जॉन अब्राहम के भाई को दी है.दरअसल टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अभिनेता जॉन अब्राहम के घर का इंटीरियर वर्क देखा था. जिसे देखकर टाइगर काफी इंप्रेस हो गए थे. जॉन के घर को उनके भाई एलान ने डिजाइन किया था. एलान का काम देखकर टाइगर ने यह फैसला ले लिया कि वह भी अपने घर का इंटीरियर जॉन के भाई से ही करवाएंगे.

  • 534
    Shares

LEAVE A REPLY