साइबर सिटी गुरूग्राम में रक्षक बना भक्षक- जज की बीवी और बेटे को गोली मारने वाले गनमैन को पुलिस ने किया गिरफ्तार


साइबर सिटी गुरूग्राम में रक्षक बने भक्षक का आतंक सरेबाजार देखने को मिला। यहां कानून से बेखौफ एक गनमैन जो एडिशनल जज के परिजनों की सुरक्षा के लिए तैनात था। उसने जज की पत्नी व उसके बेटे को ही दिनदहाड़े गोली मार दी। गनमैन ने इस वारदात को अंजाम शनिवार की शाम गुरूग्राम के सेक्टर 49 की मार्किट में पास दिया, इस दौरान बाजार में आम दिनों की तरह लोगों की भीड़ भी मौजूद थी, लेकिन उसे रोकने के लिए किसी की भी हिमाकत नहीं हुई।

वहीं ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कृष्ण कांत शर्मा की पत्नी रेणु व बेटे को गोली लगने के बाद निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। फिलहाल सूचना मिलते ही आलाधिकारियों मौके पर पहुंच जांच में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक गोली मारने के कारणों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

बताया जा रहा है आरोपी गनमैन ने रेणु व ध्रुव के सिर में गोली मारी थी, गोली मारने के बाद उसने ध्रुव को घसीटते हुए गाड़ी में डालने का प्रयास किया, लेकिन वह उसमें असफल रहा। जिसके बाद वह दोनों को तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना के बाद सदर थाने के एसएचओ ने महिपाल को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह गोलियां चलाकर भाग निकला।

judge wife and son murder in gurguram

हालांकि कुछ देर बाद गनमैन को नाकाबंदी करके गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस कमिश्नर केके राव ने बताया कि पुलिस ने आरोपी गनमैन महिपाल (32) को गिरफ्तार कर लिया। वह करीब दो साल पहले जज की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, डीसीपी सुलोचना गजराज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कृष्ण कांत शर्मा के बेटे व उनकी पत्नी को उनके ही गनमैन ने गोली मार दी है, हालांकि यह जांच का विषय है। उन्होंने बताया कि पुलिस पड़ताल कर रही है, जिसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY