एलिवेटिड रोड व जगराओं पुल पर लोगों को हुस्न के जाल में फंसाकर मांगती थी लिफ्ट, कार में बैठते ही करती थी यह काम


Lift

लुधियाना पुलिस ने एक ऐसी शातिर महिला को गिरफ्तार किया है, जो कार सवारों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर पहले लिफ्ट मांगती थी। फिर कार में बैठने के बाद छेड़छाड़ की धमकी देकर उनकी जेब खाली करा लेती थी। यह काफी दिन से एलिवेटिड रोड व जगराओं पुल पर लोगों को शिकार बनाती रही है। पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

एएसआइ कुलदीप कौर ने बताया कि महिला की पहचान मनोहर नगर निवासी सपना के रूप में हुई। पुलिस ने राधा स्वामी रोड के अर्जुन नगर निवासी मोहम्मद इलियास की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि वो कॉमर्शियल वाहनों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। 30 नवंबर की शाम को जब वह जालंधर बाइपास से शेरपुर चौक जा रहा था। गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के पास उक्त महिला ने उसे रुकने के लिए इशारा किया। उसके रुकते ही महिला ने बताया कि उसका बेटा बीमार है और उसकी स्कूटी खराब हो गई है। वो उसे ढोलेवाल चौक तक छोड़ दे। महिला पर तरस खाकर इलियास ने उसे कार में बैठा लिया।कार के चलते ही महिला ने अपने टॉप का जिप खोल दिया। उसने इलियास को सब कुछ उसके हवाले करने के लिए धमकाया। उसने कहा कि उसका कहा नहीं मानने पर वो शोर मचा कर लोगों को जमा करेगी और उस पर शारीरिक छेड़छाड़ का इल्जाम भी लगा देगी। घबराए इलियास ने अपनी जेब में पड़े 40 हजार रुपये निकाल कर उसके हवाले किए और जान बचा कर वहां से निकल गया।

दूसरी तरफ बुधवार रात को जब वह अपने दोस्तों के साथ जेएमडी मॉल से शॉपिंग करके लौट रहा था। उसी दौरान जगराओं पुल पर उसे वही महिला खड़ी नजर आ गई। इलियास ने शोर मचा कर लोगों को जमा किया तो हंगामा करते हुए महिला वहां से भाग कर जेएमडी मॉल के बाहर पहुंच गई। वहां मौजूद पुलिस की मदद से उसे काबू कर लिया गया। पुलिस अधिकारी कुलदीप कौर ने बताया कि सपना चिट्टे का नशा करती है। उसके खिलाफ पहले भी दो केस दर्ज हैं। अब तक की पूछताछ में वो दो वारदातें कबूल कर चुकी है। लेकिन शर्म के मारे लोग पुलिस को शिकायत नहीं दे रहे हैं। अब उनके भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पता चला है कि वो लंबे समय से एलिवेटिड रोड और जगराओं पुल पर लोगों से लिफ्ट लेकर वारदातें किया करती थी, मगर शिकायत न मिलने के कारण अब तक उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकी।

पुलिस कर्मियों पर भी लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि बुधवार शाम पकड़े जाने के बाद सपना ने थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस पर आरोप लगाते हुए बड़ा हंगामा किया था। आरोपित महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि लेडी कांस्टेबल की बजाय पुरुष कांस्टेबल ने उसे पकड़ा है। उसने पुलिस कर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बाथरूम में जाकर अपने हाथ की नस काट ली थी। देर रात उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY