एआईजी रणधीर उप्पल के खिलाफ मामला दर्ज, लॉ स्टूडैंट ने लगाए थे शोषण के आरोप


अमृतसर की लॉ स्टूडैंट के शारीरिक शोषण के मामले में पंजाब सरकार में पी.पी.एस. अधिकारी ए.आई.जी रणधीर उप्पल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक AIG उप्पल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-सी, 354-डी, 506, 120-बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि लॉ की एक छात्रा द्वारा चंडीगढ़ में तैनात पुलिस के एक ए.आई.जी. पर गंभीर आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की गई थी। पुलिस कमिश्नर एस.एस. श्रीवास्तव के पास पहुंची शिकायत में उक्त लड़की ने आरोप लगाया था कि पिछले कुछ महीनों से पुलिस का यह अधिकारी जो आजकल चंडीगढ़ पदौन्नत होकर तैनात हो गया है उसे जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा है और ऐसा न करने की सूरत में उस पर केस दर्ज करवाने के लिए धमका रहा था। जिसके बाद यह मामला डीजीपी पंजाब के दरबार में पहुंच गया था। डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने इस मामले की जांच का जिम्मा आईजी रैंक की महिला अफसर को सौंपे जाने का फैसला किया था।

6 साल के बच्चे की मां है शिकायत देने वाली महिला
पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाने वाली लड़की होशियारपुर की रहने वाली बताई जा रही है। उसका एक 6 वर्ष का बच्चा भी है। इन दिनों वह अमृतसर के एक कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रही है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY