लुधियाना – बुजुर्ग दंपती से ज्वैलरी व नकदी लूटी, पुलिस नाके से महज 200 मीटर दूर दिया गया वारदात को अंजाम


लुधियाना – लुधियाना में एक बुजुर्ग दंपती के साथ लूट की वरादात सामने आई है, जिसमें चार युवक शामिल थे। वारदात को रात एक बजे उस वक्त अंजाम दिया गया, जब दंपती को कहीं जाने के लिए बस स्टैंड पहुंचना था। वारदात के बाद दंपती ने पुलिस को शिकायत दी तो उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। हैरानी की बात यह भी बताई जा रही है कि जिस जगह वारदात को अंजाम दिया, वहां से 200 मीटर से भी कम दूरी पर पुलिस नाका भी लगता है।

घटना सोमवार रात 1 बजे की है। इसके बारे में मंगलवार को पुलिस को शिकायत दी गई थी, लेकिन स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के चलते कार्रवाई में थोड़ा वक्त लग गया। पुलिस को दी शिकायत में मॉडल टाउन निवासी 70 वर्षीय जसवीर सिंह रात एक बजे पत्नी को दिल्ली के लिए बस स्टैंड पर बस चढ़ाने के लिए आए थे। जैसे ही वह मॉडल टाउन से निकलकर बस स्टैंड के पुल पर चढ़ने लगे पीछे से स्कॉर्पियो में आए चार युवकों ने उनकी एक्टिवा रोकी और हथियार दिखाकर उन्हें नकदी और जेवरात देने को कहा। वो डर गए थे और लुटेरों ने जसवीर सिंह की जेब से पर्स निकाल लिया और पत्नी का पर्स भी छीन लिया। दोनों के पर्स में दस हजार की नकदी, एटीएम कार्ड, सोने के जेवरात और अन्य सामान थे।

उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई सुदर्शन सिंह ने बताया कि अभी तक लुटेरों की जानकारी नहीं मिली है। जसवीर सिंह की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन में केस दर्ज किया है। सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से गाड़ी का नंबर ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

  • 25
    Shares

LEAVE A REPLY