नौकर ने महिला को बंदी बना 15 लाख के गहने लूटे, सीसीटीवी में दिखे आरोपी


Dugri Case

लुाधियाना – दुगरी के फेस-1 में दो हफ्ते पहले बिना वेरीफिकेशन रखा नेपाली नौकर बहादुर चार साथियों समेत इंपोर्ट-एक्सपोर्ट कारोबारी शाम गुप्ता की बहू सलोना गुप्ता को प्लास्टिक की रस्सी से बांधकर 15 लाख के गहने, 1.10 लाख रुपए कैश, पिस्टल, 40 कारतूस, आईफोन-5 और अन्य कीमती सामान लूटकर फरार हो गया। तब सलोना घर पर अकेली थी।

आरोपियों ने वारदात से पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर निकाल लिया था। वारदात के बाद सलोना किसी तरह कमरे से बाहर आई। फिर दीवार पर चढ़कर पड़ोसियों से मदद मांगने की कोशिश की। पड़ोसी पुष्पिंदर सिंह ने उसे देखा तो वारदात का खुलासा हुआ। इसके बाद कंट्रोल रूम पर कई बार फोन किया पर किसी ने नहीं रिसीव किया। फिर हेल्पलाइन नंबर 181 पर कॉल की तो एडीसीपी-2 संदीप गर्ग, एसीपी संदीप वडेरा और एसएचओ गुरदेव सिंह पुलिस पार्टी समेत पहुंचे। थाना दुगरी पुलिस ने सलोना की शिकायत पर नौकर बहादुर और उसके चार साथियों पर केस दर्ज किया है।

सलोना गुप्ता के ससुर शाम गुप्ता और पति राजन गुप्ता का इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का ग्यासपुरा में कारोबार है। उन्होंने एक कमिशन एजेंट के जरिए दो हफ्ते पहले बहादुर को घर में रखा था। मंगलवार सुबह ससुर शाम और राजन ऑफिस चले गए। सास किसी काम से बाहर गई थी। सलोना घर पर अकेली थी। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उसने मेन गेट खटखटाने की आवाज सुनी तो बहादुर को बाहर देखने भेजा। बहादुर ने बाहर जाकर चारों साथियों को घर में दाखिल करवा लिया। कुछ मिनट बाद चारों ने प्लास्टिक की रस्सी से सलोना के हाथ-पांव और मुंह कपड़े से मुंह बांध दिया। फिर घर से सामान और सलोना का आईफोन लेकर भाग गए। पुलिस ने आईफोन-5 ढोलेवाल के पास दादा मोटर्स के आगे मिली लोकेशन से बरामद कर लिया जहां उसे ऑन किया गया था।

आगे पढें पूरी खबर