बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में हुए भर्ती


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी खबर सामने आई है. मिथुन चक्रवर्ती भी पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं. वह अपनी पीठ के दर्द से काफी परेशान हैं और इस वजह से अपनी फिल्मों से जुड़े काम भी नहीं कर पा रहे हैं. वह पिछले एक साल से अपने प्रोजेक्ट्स पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. इसी साल मई में मिथुन को इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि उनका इलाज लॉस एंजेलिस में चल रहा है और वह पिछले कुछ दिनों से वहां हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

काफी दिनों से पीठ के दर्द से है परेशान

हमारी सहयोगी वेबसाइट वॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार वह पिछले काफी दिनों से पीठ के दर्द से परेशान हैं. इस कारण मिथुन के परिवार वालों ने यह निर्णय लिया कि उन्हें लॉस एंजेलिस ले जाना चाहिए. अब मिथुन लॉस एंजेलिस हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. वह लॉस एंजेलिस में पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस समय मिथुन के साथ लॉस एंजेलिस में उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (मिमोह) और उनकी बहू मदालसा शर्मा हैं.

पहले से थोड़ा अच्छा महसूस कर रहे हैं मिथुन

एक करीबी परिवार के सदस्य ने वॉलीवुडलाइफ.कॉम को सूचित किया कि इलाज के बाद अब मिथुन पहले से थोड़ा अच्छा महसूस कर रहे हैं. बता दें, मिथुन को यह चोट एक फिल्म में स्टंट करते वक्त लगी थी. दरअसल, साल 2009 में उन्होंने संजय दत्त और इमरान खान की फिल्म लक में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंक के दौरान उन्होंने एक स्टंट किया था जिसमें उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए थे. इस स्टंट को करते हुए उनकी पीठ में चोट लग गई थी. आपको यहां यह भी बता दें कि अपनी खराब तबियत के चलते ही उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY