अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी की, शक के घेरे में बॉयफ्रेंड राहुल


Pratyusha Bannerjee Commits Suicide


मशहूर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है. प्रत्युषा महज 24 साल की थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक प्रत्युषा का ब्वायफ़्रेंड राहुल कल शाम चार बजे घर उसके घर गया जहां दरवाजा उसने खुलवाने की कोशिश की. दरवाजा न खुलने पर उसने नई चाबी बनवाई और फिर घर के अंदर घुसा. घर में घुसने पर उसने प्रत्युषा को पंखे पर टंगे हुए पाया.

balika-vadhu2

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय अभिनेत्री को कांदीवली उपनगर के बांगुर नगर में उनके आवास में छत से लटकते पाया गया. उन्होंने बताया कि हालांकि, उनके घर से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है और दोपहर के आसपास हुई इस मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा.

pratusha

इतना बड़ा कदम उठाने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन बताया जाता है कि बनर्जी को उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रिश्ते में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. व्हाट्सप्प पर अभिनेत्री के आखिरी संदेश में लिखा हुआ है, ‘‘मरके भी मुंह ना तुझसे मोड़ना’’

घर-घर में प्रत्युषा बालिका वधु सीरियल की आनंदी के नाम से मशहूर थीं. प्रत्युषा की मौत से टीवी और फिल्म की दुनिया हैरान है. ‘बालिका वधु’ सीरियल ने प्रत्युषा को घर घर में मशहूर कर दिया. कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल बालिका वधु में आनंदी का यादगार किरदार निभाकर प्रत्युषा रातों रात टीवी की सुपरस्टार बन गई थीं.

24 साल की छोटी सी उम्र में प्रत्युषा ये दुनिया छोड़ कर चली गई हैं लेकिन टीवी की दुनिया में जो मुकाम इतनी कम उम्र में उन्होंने पाया जो किसी किसी को ही नसीब होता है. झारखंड के जमशेदपुर में पैदा हुईं प्रत्युषा अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई आई थीं और कम समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बनाई.

  • प्रत्युषा बनर्जी को सबसे बड़ी पहचान सीरियल बालिका वधु में आनंदी के किरदार से मिली थी.
  • प्रत्य़ुषा रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन फाइव और बिग बॉस सात में भी दिख चुकी थीं – पावर कपल शो में भी प्रत्युषा थीं
    pratyusha-bigg-boss
  • प्रत्युषा ने हम हैं ना, ससुराल सिमर का जैसे चर्चित सीरियल में भी काम किया था
  • इनके अलावा कई रिएलिटी शोज में भी प्रत्युषा नजर आईं थीं.

इसी साल जनवरी में प्रत्युषा उस वक्त भी सुर्खियों में आईं थी जब उन्होंने मुंबई पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. प्रत्युषा बनर्जी ने मुंबई पुलिस और बैंक के रिकवरी एजेंट पर लगाया है बदसलूकी और जबरन घर में घुसने का आरोप लगाया था और वो कांदिवली थाने में रिपोर्ट लिखवाने भी पहुंचीं थीं. और अब इन तस्वीरों के तीन महीने बाद प्रत्युषा की खुदकुशी की खबर आई है. वजह चाहे जो भी रही हो लेकिन टीवी की दुनिया की एक बेहतरीन अदाकारा अब दुनिया से विदा हो चुकी है.

Pratyusha Bannerjee Commits Suicide

 


1 COMMENT

LEAVE A REPLY