जोधपुर में क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी, शादी के बाद जमकर मनाया गया जश्न – देखें तस्वीरें


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ जोधपुर में क्रिश्चियन रस्म से शादी की. प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग ड्रेस डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शादी को कंफर्म करते हुए प्रियंका और निक को नई जिंदगी की शुभकामनाएं दीं.

राल्फ लॉरेन ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि प्रियंका और निक को शादी की बधाई. उनके स्पेशल दिन को हमेशा के लिए यादगार बनाने को मौका मुझे मिला. दोनों ने राल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई वेडिंग ड्रेस पहनी. फिलहाल अभी इस शादी की कोई भी फोटो सामने नहीं आई है. रविवार को दोनों भारतीय परंपरा के मुताबिक शादी करेंगे.

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा सेलिब्रेटीज और कुल 80 मेहमान शामिल पहुंचे. अंबानी फैमिली से शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी पत्नी नीता, बेटी ईशा और छोटे बहू-बेटे के साथ पहुंचे थे. शनिवार को प्रियंका-निक की शादी के मौके पर आकाश अंबानी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता और होने वाले दामाद आनंद पीरामल के साथ पहुंचे.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY