लोगों को परेशान छोड़ चंडीगढ़ लौटे अफसर सेवा केंद्रों में अब भी नहीं हो रहा है काम


Sewa Kendar

सेवा केंद्र के मुलाजिम तैनात कर सुविधा सेंटर चालू करने की प्रशासन की कोशिश फेल साबित हो रही है। तीसरे दिन भी यहां कामकाज सामान्य नहीं हो सका। वहीं, चीफ सेक्रेटरी की तरफ से भेजे अफसर भी पब्लिक को परेशानी में छोड़ बुधवार को चंडीगढ़ लौट गए। पब्लिक को सेवा केंद्रों में कोई परेशानी हो, इन अफसरों को कामकाज सामान्य बनाने के लिए भेजा गया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लोगों को घंटों इंतजार कर फिर वापस लौटना पड़ा। अनट्रेंड मुलाजिमों की वजह से लोग लाइनों में इंतजार करने को मजबूर हो रहे हैं। कंप्यूटर पर एक एप्लीकेशन भरने में ही मुलाजिमों को काफी टाइम लग रहा है।

मैनुअलटोकन सिस्टम हुआ फेल – लोगोंको धक्का-मुक्की से बचाने के लिए बुधवार को सेवा केंद्र मुलाजिमों ने मैनुअल टोकन सिस्टम शुरू किया लेकिन वो फेल साबित हो गया। जो नंबर लोगों को लिखकर दिए गए, उससे काम होने के बजाय लोग काउंटर पर धक्का-मुक्की करते रहे। जिस वजह से उनके बीच बहस भी होती रही।

कंपनी का हेल्पलाइन नंबर, अफसर रहे नजर

हररोज सैकड़ों लोगों के आने के बाद यहां सेवा केंद्र चला रही कंपनी ने कोई हेल्पलाइन नंबर जारी नहीं किया है। परेशानी या शिकायत होने पर किसे मिलें, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लोग ऑपरेटरों से ही बहस कर लौट रहे हैं।

आगे पढें पूरी खबर