BJP ने शेयर की सर्जिकल स्ट्राइक की असली तस्वीरें


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर शनिवार को सशस्त्र बलों की बहादुरी की सराहना की। पार्टी के आधिकारिक ट्वीट में एक वीडियो संदेश के साथ कहा गया, “हम सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले बहादुर सैनिकों की बेजोड़ वीरता को सलाम करते हैं।” इस मौके पर केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी ने सोशल मीडिया पर सर्जिकल स्ट्राइक की फोटो वायरल की है, जिसमें अाप देख सकते हैं कि सेना ने कैसे पाक को खदेड़ा था।

ट्विटर पर @BJP4India अकाउंट से फुटेज शेयर किया गया है।
बीजेपी द्वारा ट्वीट किए गए 1.22 मिनट के वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक के समय की असली तस्वीरें नीचे ‘एक्चुअल फुटेज’ लिखते हुए शामिल की गई हैं। वीडियो के साथ बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर संदेश लिखा गया कि हम सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले अपने बहादुर सैनिकों के अद्वितीय पराक्रम को सैल्यूट करते हैं। भाजपा के सूचना एवं प्रौद्योगिकी (आईटी) प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने शुक्रवार शाम को एक ट्वीट में कहा, “दो साल पहले, 28-29 सितंबर की मध्य रात्रि को भारत ने सीमा पार दुश्मन के शिविरों पर हमला किया, ताकि अपने सैनिकों की कायरतापूर्ण हत्या का बदला ले सके।

अमेरिका और इजरायल के अलावा भारत दुनिया में एकमात्र तीसरा देश है जो ऐसा कर सका।” रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ को लेकर शुक्रवार को इंडिया गेट पर ‘पराक्रम पर्व’ का उद्घाटन किया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY