बैग रख चली गई तो जांच करने पहुंचा डॉग स्क्वायड, बाद में बोली- सॉरी अंकल


DOG Squad 1

मनसा देवी कॉम्प्लेक्स सेक्टर-4 और उसके आसपास के एरिया में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब रिटायर्ड मेजर जनरल जीएस हुंदल के घर में संदिग्ध हालात में एक हैंड बैग मिला। मेजर जनरल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में हरियाणा पुलिस का बम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया।

करीब आधे घंटे तक पुलिस ने आसपास के लोगों से बैग के बारे में पूछा, लेकिन सभी ने जानकारी होने से मना किया। इसके बाद दोनों टीमें बैग के पास गई। डॉग और बम स्क्वायड ने स्कैनिंग के बाद पर्स को खोला। पूरी जांच करने के बाद पता चला कि यह बैग उस युवती का है जो मेजर जनरल के घर पर किराए पर रहती है। युवती ने बताया कि उसे मनसा देवी जाना था, इसलिए वह घर में कमरे के दरवाजे के पास बैग रखकर चली गई। उसे नहीं पता था कि इससे इतना बवाल हो जाएगा।

मेजर जनरल जीएस हुंदल एमडीसी सेक्टर-4 के हाउस नंबर-78पी में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम वे सैर करके करीब 6:50 बजे जब वापस आए, तो देखा कि घर के अंदर गेट के पास एक बैग रखा हुआ है।
हुंदल ने अपने मकान में रहने वाली कुछ किराएदारों से इस बारे में पूछा। सभी ने पता न होने की बात कही। इसके बाद हुंदल ने आरडब्ल्यूए के देवेंद्र महाजन को इस बारे में बताया। इसके बाद पुलिस और बम स्क्वायड टीम को यहां बुलाया गया। मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गया।

आगे पढें पूरी खबर