बाथरूम जाने का बहाना बनाकर कोतवाली थाने से दो हवालाती हुए फरार, पुलिसकर्मियों के उड़े होश


 

prisoner

लुधियाना के कोतवाली थाने से दो हवालाती फरार हो गए। पुलिस द्वारा उन्हें लूटपाट के मामले में पकड़ा गया था। पूछताछ के लिए जैसे ही उन्हें हवालात से निकाला तो वे बाथरूम जाने का बहाना बनाकर फरार हो गए। पुलिस दोनों की तलाश में नाली मोहल्ला एरिया में छानबीन कर रही है। न्यू कुंदनपुरी के निवासी मुकेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह अपने रिश्तेदार को ट्रेन में चढ़ाकर घर आ रहा था। जैसे ही वह दमोरिया पुल के पास पहुंचा तो रास्ते में अज्ञात युवकों ने रोककर उसे चाकू दिखाया और मोबाइल छीन लिया।

पुलिस ने इस मामले में नाली मोहल्ले के निवासी अज्जू और रिक्की को काबू कर हवालात में बंद किया था। दोपहर को उन्हें पूछताछ के लिए बाहर निकाला। वह थाने के प्रांगण में बैठे थे। इसी दौरान दोनों बाथरूम जाने का बहाना बनाकर गेट से फरार हो गए। उनके फरार होते ही थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस की दो टीमें उन्हें ढूंढने के लिए नाली मोहल्ले में बाद दोपहर तक घूमती रहीं। यही नहीं कुछ घरों की चैकिंग भी की गई, मगर इनका कुछ भी पता नहीं चला। दोनों की फोटो पीसीआर के कर्मचारियों को भेजी गई हैं और उनकी तलाश की जा रही है। थाने के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं।

बड़ी बात यह है कि थाने के गेट पर संतरी की चौबीस घंटे ड्यूटी रहती है। मगर इसके बीच वे फरार हो गए। पुलिस के अनुसार उक्त दोनों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर गिरोह बनाया हुआ है। वे रात के समय रेलवे स्टेशन के आसपास के एरिया में राहगीरों से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार के अनुसार दोनों चकमा देकर फरार हुए हैं और उनकी तलाश की जा रही है।


LEAVE A REPLY