हिंदी में काजोल और धनुष की वीआईपी 2 ललकार का ट्रेलर हुआ रिलीज


Loading Please Wait

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की काजोल के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म वीआईपी-2 का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। खुद काजोल ने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। काजोल ने लिखा- वीआईपी-2 का हिंदी ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जब किसी फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करना हो तो आम तौर पर एक ही ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में डब करके लॉन्च किया जाता है। लेकिन फिल्म वीआईपी-2 के मामले में ऐसा नहीं है। फिल्म के तेलुगू ट्रेलर में डाले गए कई कॉमेडी सीन्स इस फिल्म में नहीं हैं। यह ट्रेलर धनुष और काजोल के बीच हो रही तकरार से लबरेज है। आपको दोनों की तरफ से बोले जा रहे वन लाइनर सुनने को मिलेंगे।

बता दें इस ट्रेलर में फिल्म के हीरो रघुवरन की कहानी दिखाई गई है जो अपनी पत्नी और पिता के साथ खुशहाल जीवन बिता रहा है। इस बार रघुवरन के रास्ते में एक नया दुश्मन वसुंधरा आती है। वसुंधरा का रोल ही काजोल निभा रही हैं। यह फिल्म इन दोनों के बीच की रस्साकशी पर ही आधारित है। यह फिल्म सुपरहिट ‘वीआईपी’ का सीक्वल है।

ट्रेलर में काजोल और धनुष का जबर्दस्त स्क्रीन प्रेजेंस दिखाई दे रहा है। हालांकि हिंदी का ट्रेलर इस फिल्म के क्षेत्रीय ट्रेलर से ज्यादा बेहतर और साफ-सुथरा दिखाई दे रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन सौंदर्या रजनीकांत ने किया है और यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


LEAVE A REPLY