अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो पढ़ें ये खबर


अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो पढ़ें ये खबर, ऑनलाइन शॉपिंग से खरीदारी करने की मेहनत व समय तो बचता ही है, साथ ही में ग्राहकों को कई अच्छे ऑफर्स भी मिल जाते हैं। कई बार तो भेजी हुई चीजें परफैक्ट होती हैं पर कई बार कुछ ऐसा पैक होकर आ जाता है जिसे देखकर खरीदने वाले को शॉक और देखने वालों की हंसी निकल जाती है, पर जिनके पैसे खर्च हुए होते हैं उनकी परेशानी बढ़ जाती है। ऐसे ही एक मामला सामने आया है होशियारपुर के टैगोर नगर मोहल्ले की गली नंबर 3 के रहने वाले युवक पीयूष का। उन्होंने बड़े शौक से निकोन का कैमरा मंगवाया था लेकिन बुधवार दोपहर जब डिलीवरी ब्वाय के सामने ही पैकेट खोला तो अंदर से निकला टाईल्स का टुकड़ा।

टैगोर नगर के रहने वाले व निजी कंपनी में कार्यरत पीयूष को फोटोग्राफी का बेहद शौक है। कुछ दिन पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए उन्होंने करीब 35 हजार रुपए की कीमत वाला निकोन कैमरा खरीदने के लिए डिस्काऊंट के साथ 32,990 रुपए अदा कर उन्होंने कैमरे का ऑर्डर दे दिया। बुधवार दोपहर के समय घर पर जब डिलीवरी पहुंची और उसने पैकेट खोला तो उसमें कैमरे की बजाय सड़कों पर बिखरे पड़े टाईल्स के 2 टुकड़े निकले। उन्होंने उसी समय डिलीवरी ब्वाय को रोक अपने दोस्तों को बुला मौके पर ही निजी कंपनी के अधिकारियों को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी व कारिंदे में जब समझौता नहीं हुआ तो पीयूष अपने दोस्तों के साथ पैकेट व टाईल्स के टुकड़े के साथ थाना मॉडल टाऊन जा पहुंचे। कंपनी की बदनामी से बचाव के लिए कारिंदे व कर्मचारी भी दौड़े-दौड़े थाने जा पहुंचे।

पुलिस ने कराया आपस में समझौता
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों ही पक्षों के बीच इस बात पर समझौता हुआ है कि कंपनी ठगी का शिकार हुए पीयूष को 32,990 रुपए तुरंत अदा करे। यदि कंपनी पीयूष को कैमरा भेज देती है तो पीयूष कंपनी को पैसे वापस कर देगा।

  • 534
    Shares

LEAVE A REPLY