मौत को हर रात गले लगा सोती थी ये महिला और फिर …


Woman Sleeps with a Snake Every Night

अपने पालतू जानवर से हर कोई प्यार करता है । यहां तक कई लोग अपने पालतू जानवर के साथ अपना बेड भी शेयर करते है । लेकिन एेसा करना किस हद तक सही है । इस महिला की कहानी सुन आप हैरान रह जाएंगे कि वह अपने पालतू के साथ सोना पसंद करती है और इतना ही नहीं उसका पालतू कोई और नहीं ब्लकि एक 4 मीटर लंबा अजगर है । इस तस्वीर में आप देख सकते है कि कैसे महिला अपने बिस्तर पर आराम से अपने अजगर के साथ सोई हुई है और अजगर उसके शरीर के पास कैसे लिपटा हुआ है ।
एक दिन अजगर ने अचानक खाना छोड़ दिया और महिला तुरंत उसे पशु चिकित्सक के पास लेकर गई । आगे महिला और पशु चिकित्सक के बीच हुई बात सुनकर आप हैरान रह जाएंगे । पशु चिकित्सक ने महिला से पूछा कि क्या आपका सांप रात को आपके साथ सोता है और आपके शरीर के आसपास लिपट जाता है । महिला ने हां में जवाब दिया तो पशु चिकित्सक ने बताया कि आपका सांप बीमार नहीं ब्लकि आपको खाने की तैयारी में है तो महिला ये सुनकर हैरान रह गई ।
पशु चिकित्सक ने बताया कि आपका सांप रोजाना आपके शरीर के आसपास लिपटकर आपके शरीर के साइज से आपके वजन का अनुमान लगा रहा है और एेसी फिराक में हैं कि कब वो आपको अपना शिकार बनाए जिसके चलते उसने खाना छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY